sinduari vivek thakur visit

राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर आज सिंदुआरी हत्याकांड में मारे गए किसान उदय शर्मा और गिरिजेश कुमार कौशिक के परिजनों से मिलने सिंदुआरी पहुंचे। परिजनों से मिलकर उन्होंने उन्हें प्रशासनिक स्तर से लेकर हर संभव मदद करने का भरोसा दिया। गौरतलब है कि इसके पूर्व में भी उन्होंने पीड़ित परिवार से दूरभाष पर बात की थी।sinduari vivek thakurबाद में सांसद ने प्रेसवार्ता कर कहा –

गया परिसदन में सिंदुआरी और उतरामा में हुए हत्याकांड को लेकर प्रेसवार्ता किया। प्रशासन का कार्य सराहनीय है लेकिन अग्नि-परीक्षा अभी बाकी है। प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई कर सिंदुआरी हत्याकांड के 5 अभियुक्त को पकड़ लिया है लेकिन अभी मुख्य आरोपी फरार है, प्रशासन अविलंब उसे गिरफ्तार करे।इस गंभीर माहौल में गया में लगातार दो घटनाओं का होना कहीं न कहीं मगध क्षेत्र में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जातिय तनाव पैदा करने की कोशिश की बू आ रही है। चुनावी लाभ लेने के लिए समाज के ही कुछ असामाजिक तत्व उकसाने का प्रयास करेंगे, हमसभी को इस बहकावे से बचना है।

sinduari vivek thakur
सिंदुआरी पहुंचे राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर, हत्याकांड में मारे गए किसानों के परिजनों से मिले

sinduari vivek thakur

राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर की सिंदुआरी की तस्वीरे –

और पढ़े – राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर के निशाने पर तेजस्वी,पूछा सिंदुआरी पर चुप्पी और गोपालगंज हत्याकांड पर इतना हंगामा क्यों?

सिंदुआरी की घटना सत्ता संरक्षित अपराधियों के कुकृत्य का नतीजा – डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह

सिंदुआरी पहुंचे औरंगाबाद के सांसद, पीड़ित परिवार को हर मुमकिन मदद का वायदा किया

सिंदुआरी हत्याकांड मामले में औरंगाबाद के सांसद ने अमित शाह और नीतीश कुमार को लिखी चिठ्ठी

गया में हुए नरसंहार के विरोध में हैशटैग #उड़ता_बिहार_मरता_भूमिहार टॉप ट्रेंड में शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here