भारत में लॉकडाउन के बावजूद कोरोनावायरस के मामले देश में बढ़ते ही जा रहे हैं. इसकी एक बड़ी वजह लोगों की लापरवाही और लॉकडाउन का उल्लंघन है. पूर्व केन्द्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता मनोज सिन्हा ने ऐसे ही लोगों से अपील कर लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की है. इसके लिए उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया है. सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा –

बहनों एवं भाइयों जैसा कि आप सब जानते हैं कि आज हमारा देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया ही कोरोना महामारी के संकट से जूझ रही है। इस दौरान भारत सरकार ने उचित समय पर सही कदम उठा कर बहुत ही सराहनीय काम किया है और सभी से सोशल डिस्टेंसिंग का आग्रह किया है ।
मुझे पता चला है कि कुछ लोग अभी भी इस संकट की गंभीरता को समझ नहीं पा रहे हैं। मित्रों यह संकट बहुत बड़ा है। मेरा विनम्र निवेदन है कि आप सब अपनी बुद्धि व धैर्य का परिचय दें व सरकार द्वारा बताये गये निर्देशों का पालन कर देश सेवा में अपना योगदान दें।
मेरा समाज के समर्थ एवं प्रबुद्ध लोगों से भी निवेदन है कि वे आज की आवश्यकता के अनुरूप समाज के सामान्य नागरिक को जागरूक करें एवं जरूरत मंदों की यथासंभव सहायता करें।

यह भी पढ़े – कोरोना वायरस के बारे में कितना जानते हैं आप और क्या जानना है जरूरी!