गिरिराज सिंह को जेडीयू नेता केसी त्यागी ने तंग दिल हिन्दू कहा है. यह बयान गिरिराज सिंह के उस बयान के बाद आया जिसमें उन्होंने इफ्तार करते नीतीश कुमार पर तंज कसा था और उसे दिखावा करार दिया था. उसके बाद से ही दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है. जेडीयू नेता के सी त्यागी ने गिरिराज सिंह को तंगदिल कहने के साथ-साथ प्रधानमंत्री मोदी पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अब चुनाव खत्म हो गया है और वह अपने पशुपालन विभाग पर ध्यान दें. उन्होंने कहा कि वह उन्हें एक तस्वीर भेज रहे हैं, जिसमें पीएम मोदी दुनिया की सबसे खूबसूरत मस्जिद जो अबूधाबी में हैं उसके अंदर शेख-ईमाम के साथ दौरा कर रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि हमलोग फिराक दिल वाले बड़े दिल वाले हिंदू हैं, कुछ लोग तंग दिल वाले हिंदू हैं.हमलोग अष्टमी भी मनाते हैं और फलहार भी करते हैं. केसी त्‍यागी ने कहा, ‘मैं अगले साल फलहार पर मुस्लिम, सिख और ईसाई नेताओं के साथ गिरिराज सिंह को निमंत्रित करूंगा.

केसी त्यागी यहां ही नहीं रुके, उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने पिछले दिनों संसद भवन में कहा था कि उनकी पार्टी के कुछ नेता हैं जो दिन निकलते ही TV और अखबारों की सुर्खियां बटोरने के लिए अनाप-शनाप बयान देते हैं. ऐसे लोगों के राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरिराज सिंह हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here