Blog 05

समाज से सहयोग मिला तो भूमंत्र परशुराम जन्मोत्सव जैसे सामाजिक कार्य करता रहेगा

रांची।।दिनांक 18 अप्रैल 2018 को भूमंत्र फाउंडेशन झारखंड द्वारा आयोजित भगवान परशुराम जन्मोत्सव कार्यक्रम बहुत ही हर्षोल्लास के सांथ रांची में मनाया गया। कार्यक्रम का संचालन श्री अशोक प्रसाद सिंह ने बड़ी कुशलतापूर्वक किया जबकि कार्यक्रम को आयोजित करने में श्री अमित, प्रवीण , बादल , जैनेन्द्र शर्मा, आनंद शंकर, कामेश्वर पांडेय एवं सुश्री कश्यप कुमारी बिन्दु के अलावा समाज के कई गणमान्य व्यक्तियों ने सहयोग दिया जिसके कारण कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।।

कार्यक्रम के जरिये समाज एकसूत्र में बंधकर भी मजबूती से सामने आया।। भूमंत्र फाउंडेशन, झारखंड के इस कार्यक्रम को समाज के लोगो ने ना सिर्फ बहुत सराहा बल्कि ऐसे कार्यक्रम हमेशा करने को कहा। कार्यक्रम में महिला शक्ति को नमन किया गया। परिचय के क्रम में नाम, गोत्र, पता एवं वर्तमान पता के अलावे कुछ बंधु ना सिर्फ अपना ब्लड ग्रुप बताये बल्कि अपने समाज के जरूरतमंदों को कभी भी जरूरत पड़ने पर ब्लड उपलब्ध कराने की बात कही। कुछ बंधु जो शिक्षा के क्षेत्र से है उन्होंने समाज के विद्यार्थियों को सहयोग करने की बात की।

भूमंत्र फाउंडेशन के संयजकों ने कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग देने के लिए एवं कार्यक्रम में आकर कार्यक्रम की शोभा बढाने के लिए परशुराम भक्तों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि आप सबका आशीर्वाद मिलता रहे तो भूमंत्र आगे भी अपने समाज के लिए ऐसे कार्यक्रम करते रहेगा।। इस मौके पर सम्मानित अतिथियों के भगवान परशुराम का फोटो फ्रेम भी भेंट किया गया।। (रिपोर्ट – कमलेश कुमार)

Community Journalism With Courage

2 COMMENTS

  1. निःसंदेह, भूमंत्र सामाजिक कार्यो में निरंतर आगे बढ़ रहा है।भूमंत्र कि सम्मानित सदस्य हर तरीके से समाज सहायता करने में हर संभव प्रयासरत है। और आगे भी करते रहेंगे। जय परशुराम????

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here